Horoscope

संडे होरोस्कोप / कामों में हो सकता है विलंब, नए काम की शुरुआत के लिए है अच्छा दिन

  • मेष राशि वालों के लिए किसी खास व्यक्ति से मुलाकात का है दिन
  • वृष राशि वालों के लिए व्यवहार में संयम रखने की सलाह
  • मिथुन राशि वालों के लिए अनुभवी लोगों से सलाह लेकर काम करने का दिन

रविवार, 22 दिसंबर 2019 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 9 राशियों के लिए दिन बेहतरीन परिणाम देने वाला रह सकता है। वहीं, 3 राशियों के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल रह सकता है। कुछ लोगों को प्रोफेशनल या पर्सनल जीवन में नई शुरुआत करने का मौका मिल सकता है, कुछ लोगों के लिए दिन तनाव भरा रहेगा। मेष राशि वालों के लिए किसी खास व्यक्ति से मुलाकात का है दिन, वृष राशि वालों के लिए व्यवहार में संयम रखने की सलाह, मिथुन राशि वालों के लिए अनुभवी लोगों से सलाह लेकर काम करने का दिन। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

  • मेष:-परिस्थिति से लड़ने की बजाए उसमें ढलने का प्रयास करें। जितना लड़ेंगे, संघर्ष करेंगे, उतनी ही परिस्थिति बिगड़ती जाएगी। आज कार्यों में विलंब हो सकता है, कुछ बाधा उत्पन्न हो सकती है, तनाव न लें, अपने प्रयास निरंतर करते रहें। निजी जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जो की भविष्य में आपके विचारों पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा। सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें।
  • वृष:-आज का दिन आपके लिए नए काम की शुरुआत के लिए हो सकता है। निजी जीवन में थोड़ा तनाव हो सकता है। आज अपने प्रेमी या पार्टनर से संयम भरा व्यवहार रखें। पुराने रिश्तों को सोच कर अपने नए रिश्तों में तनाव न उत्पन्न होने दें। यदि पार्टनर खोज रहे हैं तो अपनी अपेक्षाओं पर नियंत्रण रखें, आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।
  • मिथुन:-आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोच विचार कर लें, किसी एक्सपर्ट की सलाह लेने में भलाई है। यदि किसी बात से परेशान हैं तो उसे शेयर करें, ऐसा करने से आपको कोई कमजोर नहीं समझेगा। नम्रता भरा व्यवहार बनाए रखें, अहंकार की भावना रखने से आपका नुकसान हो सकता है। परिस्थिति को अनदेखा न करें, अपनी आंखें खुली रखें।
  • कर्क:-ऑफिस या घर के माहौल में मन नहीं लगेगा। आपको एक ब्रेक की जरूरत महसूस होगी। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। पुराने निवेश से आज धन लाभ होने के योग हैं। उतना ही काम करें, जितनी ज़रुरत हो, उससे अधिक आपकी सेहत और निजी जीवन दोनों पर नकारात्मक असर डालेगा। रिश्तों में आपके जीवन में कई खुशियां हैं, उन्हें संजोएं।
  • सिंह:-अपनी परिस्थितियों को किसी ओर की नजर से देखने की कोशिश करें। इससे आपको अपने लिए नई संभावनाएं नजर आएंगी। अपनी ज़रूरतों के लिए इतना परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, आपकी जरूरतें आराम से पूरी होंगी। यह सोचिए कि आप ऐसा क्या कर सकते हैं, जिससे किसी के जीवन में खुशियां आएं। अपने अलावा किसी और के बारे में भी सोचें। हर परिस्थिति को लेन-देन  के नजरिए से न देखें।
  • कन्या:-दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए शुभ रहेगा। कोई भी निर्णय सोचसमझ कर, हर प्रकार से स्थिति का जायजा लेकर ही करें। बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा। आज का दिन किसी नेक कार्य में अवश्य बिताएं, जैसे गरीबों या कमजोरों की सेवा आदि। अपनी ऊर्जाओं का उचित आंकलन करके ही किसी नए प्रोजेक्ट या कार्य में लगाएं। रिश्तों के लिहाज से भी यह दिन सुखद रहेगा।
  • तुला:-आज का दिन दो भागों में बंटा हुआ है, एक अच्छा हिस्सा और दूसरा नेगेटिव हिस्सा। दिन का दूसरा भाग दिन के पहले भाग से बेहतर रहेगा। आपका काम में फोकस बनाने में कुछ कठिनाई हो सकती है किन्तु निराश न हों आज अपना काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। परिवारजनों से पूरा सहयोग मिलेगा जिस कारण दिन अच्छा बीतेगा। अप्रत्याशित बाधाओं के कारण हिम्मत न हारें, अपना काम धीरे-धीरे करते रहें, सफलता मिलेगी।
  • वृश्चिक:-आपके सामने कोई ऐसी परिस्थिति उभर कर आ सकती है जिसका आपने सोचा नहीं था। कई मायनों में ये परिस्थितियां जो आपको अभी नकारात्मक लग रही हैं, वो भविष्य में आपके लिए सहायक साबित होंगी। आज आपको आध्यात्मिक प्रगति करने के भी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। अपने जीवन में अपने अलावा दूसरों की भलाई करने में भी लगाएं।
  • धनु:-मेलजोल में दिन बीतेगा। व्यवसाय में नए अवसर मिलेंगे। आताम्विश्वास की कमी न होने दें। बड़ों की सलाह अवश्य लें कोई निर्णय लेने से पहले। उन्नति और तरक्की के योग हैं। आज धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में फोकस की कमी रहेगी किन्तु आपकी ऊर्जा बहुत सुन्दर बनी हुई है। किसी एक्सपर्ट से सलाह कर अपनी ऊर्जा उचित दिशा में लगाएंगे तो बहुत जल्द अच्छे फल मिलेंगे।
  • मकर:-जान पहचान बढ़ेगी जो कि आपके लिए लाभकारी रहेगी। आज आपकी ऊर्जा बहुत सक्रिय बनी हुई है जिस कारण आपके काम जल्द ही बनेंगे। आज कार्यक्षेत्र में बदलाव करने का भी मौका मिलेगा, इससे घबराएं नहीं, इस अवसर का पूरा लाभ उठाएं। इस ऊर्जा का प्रयोग अपने घेरे से बाहर निकलने में करें। रिस्क लेने से न कतराएं। कार्यक्षेत्र में आज बॉस से प्रशंसा मिलेगी और सहकर्मियों से पूरा सहयोग मिलेगा।
  • कुम्भ:-किसी की बातों से इतना प्रभावित न हों कि आपकी स्थिरता पर असर पड़े। दूसरों के विचारों को सुनें पर ग्रहण वो ही करें जो आपको उचित लगता हो। मन में आपके बहुत सी इच्छाएं हैं, इन्हें नकारने की बजाय स्वीकार करें, तभी मन में शांति की भावना आएगी, नहीं तो यह द्वंद्व बना रहेगा।
  • मीन:-आपमें ऊर्जा की थोड़ी कमी महसूस हो सकती है। लम्बे समय से चली आ रही परिस्थितियों में परिवर्तन आएगा, जिस कारण मन में उदासी-सी महसूस हो सकती है। परिवर्तन ही जीवन का नियम है, अच्छा या बुरा कुछ भी स्थायी नहीं है। लोगों और वस्तुओं से अपने आप को अलग करें। आज का दिन अपने  इष्टदेव को याद करें और उनकी अर्चना अवश्य करें।

Nagpur Updates

Nagpurupdates is your local/Digital news, entertainment, Events, foodies & tech website. We provide you with the happening news, Page3 Contain and all about Nagpur Foodies & Infrastructure from the Nagpur and world.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Adblock Detected

Disable Your Add Block To View Page.